इस वेबसाइट से भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं Nokia 9 PureView स्मार्टफोन को ….अगर बात करें Nokia 9 PureView की कीमत के बारें में तो इस फोन को केवल 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है  भारतीय मार्केट में Nokia 9 PureView को लॉन्च कर दिया गया है. इस फोन की खासियत इसका कैमरा सेगमेंट है. इस फोन में पेंटा कैमरा सेटअप मौजूद है. इस फोन में 5 कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं. कंपनी Nokia 9 PureView खरीदने वाले यूजर्स को कई सुविधाएं दे रही है. पहले 30 दिन नोकिया मोबाइल केयर के जरिए यूजर्स को फोन के लिए बेहतर अनुभव दिया जाएगा. साथ ही, अगर यूजर चाहें तो उन्हें विशेषज्ञों की भी मदद उपलब्ध कराई जाएगी. इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू होने जा रही है.

अगर बात करें Nokia 9 PureView की कीमत के बारें में तो इस फोन को केवल 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसकी कीमत 49,999 रुपये है. यह फोन मिडनाइट ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा. इस फोन के साथ कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं. अगर ग्राहक कंपनी की वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो उन्हें 5,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड और Nokia 705 ईयरबड्स दिए जाएंगे. आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है. साथ ही अगर ग्राहक HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का कैशबैक उपलब्ध कराया जाएगा. यह ऑफर Pinelabs terminals के जरिए दिया जाएगा. यह ऑफर 31 अगस्त तक वैध होगा. सिर्फ ऑनलाइन ही नहीं बल्कि ऑफलाइन फोन खरीदने वाले यूजर्स को भी Nokia 705 ईयरबड्स फ्री दिए जाएंगे.

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Nokia 9 PureView फोन में रियर कैमरा उपलब्ध कराया गया है. इस फोन में कुल मिलाकर 6 कैमरा मौजूद है. इसका रियर कैमरा पेंटा सेटअप के साथ आता है. इसमें से तीन सेंसर 12 मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर्स हैं. इन 5 में से दो सेंसर 12 मेगापिक्सल के RGB सेंसर्स हैं. इसमें छठा सेंसर 3D ToF है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 5.99 इंच का P-OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसमें QHD+ रेजोल्यूशन दिया गया है. फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेकर्शन दी गई है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. यह एंड्रॉइड वन पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 3320 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है. फोन में IP67 सर्टिफिकेशन मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल 4G और ड्यूल VoLTE, USB 3.1 टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ वी5.0, ड्यूल-बैंड वाई-फाई एसी, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here