इस नेता को एक बार फिर देगी देश की जनता कम करने का मौका …..अगले साल दिल्ली में विधानसभा का चुनाव होना है। दिल्ली में तीन मुख्य पार्टियां हैं। आम आदमी पार्टी , भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस। 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में आप को ऐतिहासिक जीत मिली थी। 70 विधानसभा सीटों वाली दिल्ली में आप को 67 सीटें मिली थीं। भारतीय जनता पार्टी को तीन सीटें मिलीं तो वहीँ कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया था। आप के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने विश्वास जताया है कि उनके कामों को देखते हुए शहर के लोग फिर से आप को ही वोट करेंगे।

मुनिरका में एक फ्लाईओवर का उद्घाटन करते हुए केजरीवाल ने कहा कि हम नहीं जानते कि राजनीति कैसे की जाती है लेकिन इतना जरूर जानते है कि विकास कैसे की जाती है। सभी लोग इससे बात से सहमत है कि आप ने पिछले साढ़े चार सालों में बेहतरीन काम किये हैं। राव तुला राम फ्लाईओवर से लोगों को दिल्ली हवाई अड्डे और पड़ोसी गुरुग्राम की ओर यातायात आसान होगा।

“पानी की पाइपलाइनें बिछाई जा रही हैं, अनधिकृत कॉलोनियों में सड़कों और सीवरों का निर्माण किया जा रहा है। हम पूरी दिल्ली में विकास लाना चाहते हैं। हम दिल्ली को देश का नंबर एक का शहर बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि – आप सरकार के पिछले साढ़े चार साल में दिल्ली में 23 फ्लाईओवर और एलिवेटेड कॉरिडोर बनाए गए हैं। हम शहर के हर कोने तक विकास ले जा रहे हैं।

फ्लाईओवर के लगत के बारे में कलेजरीवाल ने कहा कि 2.85 किलोमीटर लंबे इस पुल की लागत लगभग 364 करोड़ रुपये थी। हालांकि हमने इसे 205 करोड़ बना दिया।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here