जॉन अब्राहम आजकल अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) के प्रमोशन में बिजी हैं. अपनी एक्शन स्टार वाली इमेज के लिए मशहूर जॉन मानते हैं कि उन्हें हमेशा मर्दों के साथ ही लव स्टोरी मिलती है और अब वे एक रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं जिसमें महिला किरदार लीड रोल में हो. जॉन ने कहा कि ये बेहद हास्यास्पद है कि मुझे जब भी लव स्टोरीज़ मिलती है तो इनमें एक्टर्स के साथ मेरी ट्यूनिंग हीरोइन के मुकाबले ज्यादा बेहतर होती है.

जॉन ने कहा, मैंने गरम मसाला साल 2015 में की थी, उसमें तीन हीरोइनें होने के बाद भी मेरी और अक्षय की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया गया. इसके अलावा अभिषेक के साथ दोस्ताना तो गे संबंधों पर ही थी.

इसके बाद आई फिल्म ढिशूम में भी मेरी केमिस्ट्री को वरुण धवन के साथ काफी सराहा गया, अब मैं एक ऐसी फिल्म करने के लिए तड़प रहा हूं जिसमें मेरे अपोज़िट एक एक्ट्रेस हो. जॉन के अलावा फिल्म रॉ में जैकी श्रॉफ और मोनी रॉय जैसे सितारे नज़र आएंगे. इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म साल 1971 के बैकड्रॉप पर आधारित है.

जॉन इस फिल्म में एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो 70 के दशक में युद्ध की चिंताओं के बीच पाकिस्तान की धरती पर कदम रखता है. जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म परमाणु (2018) ने आश्चर्यजनक तौर पर जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म के साथ ही जॉन ने खुद को पॉलिटिकल जॉनर में स्थापित कर लिया था.

परमाणु की तरह ही फिल्म रॉ भी सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म के लिए जॉन ने अपने आपको फिजिकल तौर पर भी बदला है. जॉन के इस फिल्म में 8 अलग-अलग लुक्स होंगे.

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है.

 

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here