इन लोगों के खाते में मोदी सरकार डाल रही है 2 लाख रुपये, आप भी कर लें चेक 

मोदी सरकार ने किया ऐलान PM आवास योजना के तहत लोगों के बैंक एकाउंट में पैसे आने शुरू हो गए है HDFC बैंक के एक अधिकारी के अनुसार अब तक लगभग 2,300 करोड़ रूपये लोगों को दिए जा चुके है।

HDFC लिमिटेड ने 29 मई को कहा की उसने सरकार की फ्लैगशिप हाउसिंग स्कीम के PMAY के तहत 2300 करोड़ रूपये से अधिक सब्सिडी का वितरण किया है,जिससे पहली बार घर खरीदने वालों को एक लाख से अधिक का लाभ हुआ है।

HDFC ने अपने एक बयान में कहा है की प्रधानमंत्री आवास योजना क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी के तहत 1,0,4000 से अधिक परिवारों को 2300 करोड़ रूपये के सब्सिडी राशि का भुगतान किया गया है कंपनी ने CLSS के तहत आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग निम्न आय वर्ग और मध्य वर्ग से संबंधित होम बायर्स को 22,136 करोड़ रूपये के होम लोन की मंजूरी दी है।

MIG की ये योजना 31 मार्च 2020 तक मान्य है,जबकि LIG की योजनाएं 31 मार्च 2022 तक मान्य है यदि आप भी 15 वर्ष से ज्यादा आयु के है और आपको भी PMAY योजना के तहत घर लेना है,तो आपके पास अपना आधार कार्ड और बैंक एकाउंट होना जरूरी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here