आजम खां की होगी गिरफ्तारी जानें पूरी बात ………रामपुर से सांसद और सपा नेता आजम खां की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उन पर रामपुर की ‘मोहम्‍मद अली जौहर यूनिवर्सिटी’ मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। उन पर युनिवर्सिटी के सरकारी और निजी जमीन के दस्तावेजों में हेराफेरी का आ’रोप लगा है। रामपुर के एसपी अरुन कुमार ने कहा कि के’स दर्ज कर लिया गया है और सभी कानून और प्रक्रियाएं वही अपनाई जा रही हैं जो सबके लिए हैं। अगर जांच में सपा नेता दो’षी पाए गए तो उन्हें गि’रफ्तार कर लिया जाएगा।

जमीन गड़बड़ी मामले में आजम के साथ-साथ उनके पूर्व सीओ आलेहसन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को रामपुर पुलिस ने एक या दो नहीं बल्कि आठ -आठ मुकदमें दर्ज किए। इसके पहले भी गांव के कुछ लोगों ने आजम पर जमीन हड़पने का आरोप लगाया था और एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इस तरह से सांसद आजम पर कुल 13 मुकदमें दर्ज हो चुके हैं।

सपा नेता पर भूमि पर क’ब्जा करने का आरोप नया नहीं है। इसके पहले उन पर कोसी  नदी की भूमि पर क’ब्जा करने के आ’रोप में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। लेकिन अब प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है कि आजम को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि इन पर जमीन पर क’ब्जा करने के कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। जिसके बाद सरकार अब पहले इनका नाम एंटी भू- माफिया पोर्टल पर अपलोड करेगी फिर लगातार उन पर नजर रखी जाएगी।

आपको यह भी बता दें कि आजम द्वारा बनवाया जा रहा रामपुर पब्लिक स्कूल को योगी सरकार ने तो’ड़ने का निर्देश दे दिया। योगी ने कहा कि खुद अ’वैध निर्माण को तो’ड़ लें, वरना प्राधिकरण ध्व’स्त करने की कार्रवाई करेगा।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here