आजकल चल रही रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवादों की खबरों को लेकर एक बड़ी बात आई सामने ….वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इंडिया टीम के बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं भारतीय टीम के विश्वकप सेमीफाइनल मैच हारने के बाद से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. लेकिन यह सारी खबरें झूठी हैं. वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन होने वाला है और ऐसी भी खबरें हैं कि अब बीसीसीआई भारतीय टीम वनडे टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंप सकती है. वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन होने से पहले एक करीबी सूत्रों ने बताया कि विराट और रोहित के बीच विवाद की खबरें झूठी हैं.

भारतीय टीम विश्व कप का सेमीफाइनल मैच हार गई थी, इसके बाद से यह कहा जाने लगा कि रोहित और विराट के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और यह भी खबर आई थी कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी रवि शास्त्री की कोचिंग में खुश नहीं है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने इन खबरों को झूठ बताया. अधिकारी ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. यह सब बकवास बातें हैं. कोई किसी दूसरे का बुरा नहीं चाहता. वही लोग ऐसा चाहते हैं जिसने कभी क्रिकेट नहीं खेला.

विश्व कप खत्म हो चुका है और अब लोगों को कोई नया टॉपिक चाहिए. यह निराशाजनक है कि कुछ लोग अपने इंट्रेस्ट के हिसाब से चीजों को तोड़ मरोड़ कर पेश करते हैं. इन खबरों से भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी काफी नाराज हैं. बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा जल्द ही होने वाली है.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here