आचार्य प्रमोद ने कहा- “कश्मीर “धधक’ रहा है मगर दिल्ली वाले कर्नाटक को गिराने में लगे हुए…कर्नाटक में चल रही राजनीतिक उठा-पटक के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद का ट्वीट आया है। उन्होंने ट्वीट किया कि कश्मीर ध’धक रहा है और दिल्ली वाले कर्नाटक को गिराने में लगे हैं।उनके ट्वीट में ‘दिल्ली वाले’ शब्द से केन्द्र की सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार पर निशाना साधा गया है।

मालूम हो कि इस समय कर्नाटक में सियासी ब’वाल मचा हुआ है। जद(एस) और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार पर गिरने का ख’तरा मंडरा रहा है।

कांग्रेस और जद(एस) भाजपा पर कर्नाटक में गठबंधन सरकार को गिराने की सा’जिश रचने का आरोप लगाती रही है। सत्तारूढ़ गठबंधन अपनी सरकार बचाने का हर संभव प्रयास कर रहा है ।

बता दें शनिवार को ही कर्नाटक में कांग्रेस के 10 और JDS के 3 विधायक इस्तीफा देने के लिए स्पीकर के दफ्तर पहुंचे थे। उसके बाद बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जं’ग छिड़ गई थी। हाल ही में कांग्रेस के 2 और विधायकों ने इस्तीफा देने का एलान किया था। इनके नाम है- डॉ के. सुधाकर और नागराज। हालाँकि अध्यक्ष ने इस्तीफा लेने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि इस्तीफा नियमों के अनुसार होने पर ही स्वीकार किए जाएंगे।

कांग्रेस और जद(एस) की टेंशन बढ़ती ही जा रही है। एक और कर्नाटक में जहाँ 15 विधायक इस्तीफा देने के लिए स्पीकर से मिल चुके हैं। दूसरी ओर गोवा में भी अब विधायकों ने बा’गी तेवर अपनाकर कांग्रेस को पसीना-पसीना कर दिया है।

दरअसल गोवा में भी कांग्रेस के विधायकों ने ब’गावती तेवर अपनाकर BJP में शामिल होने की इच्छा जताई है। गोवा में 15 में से 10 कांग्रेसी विधायकों ने गोवा विधानसभा स्पीकर राजेश पाटेकर से मुलाकात की है और BJP में शामिल होने की बात कही है।  इसी के साथ कांग्रेस को डबल झ’टका लगा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये राजनीतिक घ’मासान आखिर किस और रूख करता है।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here