पुलिस ऐसे लोगों को गांव गांव में तलाश कर रही है और जो भी लोग इसमें संलिप्त पाये जाएंगे उनके खिलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी : आईजी शरद सचान

सहारनपुुर (गौरव सिंघल)। सहारनपुर जनपद के थाना बिहारीगढ़ परिसर में ग्राम प्रधानों, समाजसेवी व गणमान्यों लोगों के साथ आज बातचीत मे सहारनपुर जनपद के डीएम आलोक पाण्डेय ने कहा कि कच्ची शराब का प्रयोग जानलेवा है, कुछ लोग अपने स्वार्थ के चलते अवैध शराब का कारोबार कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि अवैध शराब बनाने और बेचने वाले कानून का उल्लंघन कर रहे हैं और ऐसे लोग समाज के लिए भी दुश्मन हैं, जो इस कृत्य को अंजाम दे रहें है ऐसे लोगों की सूचना पुलिस को दे। आईजी सहारनपुर शरद सचान ने कहा कि पुलिस ऐसे लोगों को गांव गांव में तलाश कर रही है और जो भी लोग इसमें संलिप्त पाये जाएंगे उनके ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले काफी लोगों को पकड़ कर जेल भेजा गया है। ऐसे लोगों के विरुद्ध अभियान ज़ारी है। आईजी शरद सचान ने इस बारे में सभी ग्राम प्रधानों व समाजसेवी एवं क्षेत्र के गणमान्य लोगों को सचेत कर कहा कि वह जंगलो और सुनसान इलाकों पर भी नज़र रखें, यदि कोई भी व्यक्ति कच्ची शराब बनाते दिखाई दे तो तुरन्त पुलिस को उसकी सूचना दें ताकि समय रहते ऐसे लोगों को जेल भेजा जा सके।दोनों अधिकारियों ने जनता व जनप्रतिनिधियों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वे अपने क्षेत्र के बारे में पुलिस को समय समय पर जानकारी दे। जिससे ऐसे लोगों पर कार्यवाही की जा सकें।आईजी शरद सचान ने कहा कि उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर पड़ने वाले सभी गांव पर निगरानी रखी जा रही है और दोनों राज्यों की पुलिस की टीमें बनाई गयी है जो ऐसे लोगों को चिन्हित करेगी जो कच्ची शराब के कारोबार में लिप्त रहते हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी अवैध शराब के ज़रिए जनता की जान व क़ानून व्यवस्था से खिलवाड़ नही करने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here