अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के लिए फिल्म का प्रमोशन बाद में और बहन का जन्मदिन पहले है …आज सुपर हिट फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशंस में बिज़ी चल रही हैं लेकिन वो अपनी बहन के जन्मदिन पर कुछ खास करने वाली हैं. प्रमोशन के दौरान ही वो अपनी बहन से मिलने पहुंची हैं. बता दें, वो प्रियंका चोपड़ा से मिलने के लिए विदेश के लिए निकल चुकी हैं जिसकी तस्वीरें सामने आयी हैं.

दरअसल, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वह यूएस जा रही थीं. परिणीति ने वाइट टॉप, ब्लू डेनिम के साथ लॉन्ग पिंक ब्लेजर पहन रखा था और वह काफी क्यूट दिख रही थीं. इंटरनेट पर छाई खबरों की मानें तो प्रियंका के ज्यादातर क्लोज फ्रेंड्स और परिवार के लोग उनका 37वां जन्मदिन मनाने के लिए यूएस निकल चुके हैं.

इसी बीच बता दें कि फिल्म जबरिया जोड़ी जिसे प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं और फिल्म इस साल 2 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म के कई गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं साथ ही ट्रेलर भी रइल्ज़ कर दिया गया है. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे फिल्म के जरिये बताया जायेगा. फिल्म के लिए दर्शक काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ और को जोड़ी काफी अच्छी लग रही हैं और दोनों की एक्टिंग भी जबरदस्त होने वाली है.

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here