मुंबई। बॉलीवुड की शानदार अदाकारा आलिया भट्ट को अपने होने वाली बेटी का नाम मिल गया है। ये नाम Alia Bhatt को बेहद पसंद आया है। एक टीवी शो के दौरान हंसी-मजाक के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि बात बेटी के नाम तक जा पहुंची। इस दौरान आलिया के साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे।

Sakshan Sharma

दरअसल, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग मूवी ‘गली बॉय’ का प्रमोशन करने सुपर डांसर शो में पहुंचे थे। डांस के इस नंबर वन शो में दोनों कलाकारों ने कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती की। आलिया-रणवीर जजेज शिल्पा शेट्टी , अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ विराजमान थे। डांस प्रस्तुतियों के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट्स को जज किया और हौंसला अफजाई की। इसी बीच नामों की स्पेलिंग में गलती करने वाले प्रतियोगी सक्षम शर्मा ने अपनी प्रस्तुती दी। इसके बाद उनसे आलिया के नाम की स्पेलिंग बोलने के लिए कहा गया।

 

Super Dancer 3

सक्षम ने आलिया की स्पेलिंग में मिस्टेक कर दी। जो स्पेलिंग सक्षम ने बताई उससे नाम बना ‘अलमा’। अपने नाम की ऐसी स्पेलिंग सुनकर पहले तो आलिया हंस पड़ी। फिर बोलीं,’अलमा बहुत ही सुंदर नाम है। मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखूंगी।’ ये सुनते ही शो में मौजूद सभी लोग अचंभित हो गए। रणवीर ने तालियां बजाकर इसका स्वागत किया।

गौरतलब है कि आलिया-रणवीर स्टारर मूवी ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज होनी है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस मूवी के गाने और ट्रेलर पहले ही पॉपुलर हो चुके हैं।

View this post on Instagram

#Ranveersingh #Aliabhatt and #Zoyaakhtar at #Berlin #Gullyboy #Bollywood #Bollywoodnews #Berlinfilmfestival #bollywoodinstanews #Filmydangal

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on Feb 9, 2019 at 8:39pm PST

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here