अंगूठे में सूजन के कारण आज किया जाएगा धवन का एहतियातन स्कैन

नाटिंघम : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बायें हाथ के अंगूठे में आई सूजन के लिए एहतियातन स्कैन मंगलवार को कराया जाएगा जिससे उन्हें लगी चोट की गंभीरता का पता चल सके। रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में भारत की जीत के हीरो धवन को तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद लगी थी लेकिन वह दर्द के बावजूद खेले थे।

इस तरह लगी थी चोट

जानकारी के मुताबिक काफी दर्द होने के बावजूद धवन ने 109 गेंद में 117 रन की पारी खेली। धवन हालांकि चोट के कारण क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर क्षेत्ररक्षण किया। पता चला है कि धवन के स्कैन के बाद फिजियो पैट्रिक फरहार्ट गुरुवार को ट्रेंटब्रिज में न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में उनके खेलने पर फैसला करेंगे। भारतीय टीम उम्मीद कर रही होगी कि धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर नहीं हो।

बता दें भारतीय टीम ने रविवार को वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया। ओवल के मैदान पर उसने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और 50 ओवर में 5 विकेट पर 352 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर में 316 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है। उसने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराया था।

Hindi Planet News पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here